अंडर-19 टीम से बाहर हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

Aug 29 2018 05:11 PM

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में अपनी अंडर -19 खेल की शुरुआत की थी,  लेकिन इस दौरान उनके प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने एशिया कप की टीम में उन्हें स्थान नहीं दिया है.

जन्म दिन विशेष : मेजर ध्यानचंद को कभी हिटलर ने किया था जर्मनी नागरिकता का ऑफर

बाएं हाथ के ऑलराउंडर को अंडर-19 टीम से फिर खेलने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि उन्हें आगामी एशिया कप के लिए टीम में नहीं चुना गया है. बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने मंगलवार को टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा की जो कि 29 सितंबर से बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आयोजित होने वाला है.

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में शील्ड का होगा इस टीम से मैच

भारतीय अंडर-19 टीम का नेतृत्व महाराष्ट्र के बल्लेबाज पवन शाह करेंगे, उनसे पहले आर्यन जुयाल इस टीम के कप्तान थे. इस बीच, चयनकर्ताओं ने आगामी चार राष्ट्रों के टूर्नामेंट के लिए इंडिया ए और इंडिया बी टीमों के लिए भी खिलाडी चुने, ये सभी सितंबर 12 से शुरू होने जा रहे हैं. किन्तु अर्जुन किसी भी टीम में स्थान बनाने में नाकाम रहे. आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ पदार्पण श्रृंखला खेलते हुए उन्होंने 2 मैचों में 3 विकेट लिए थे और मात्र 14 रन बनाए थे.

खबरें और भी:-

इस भारतीय ने रखा शाहिद अफरीदी का नाम 'बूम बूम अफरीदी'

पंत के साथ हुई नाइंसाफी का विराट ने लिया ब्रॉड से बदला

एशियन गेम्स 2018: भारतीय मुक्केबाज़ों ने जीता मुक़ाबला, भारत के कुल मैडल हुए 50

Related News