शाहिद नहीं अर्जुन कपूर है असली फर्जी

डायरेक्टर राज निदिमोरु की फिल्म 'फर्जी' लंबे समय से बॉलीवुड टाउन की ब्रेकिंग न्यूज़ बनी हुई है. पहले खबर मिल थी कि इस फिल्म के काम को कुछ समय के लिए ब्रेक दे दिया गया है. लेकिन बाद में फिल्मकारों से पता चला कि ये उड़ती उड़ती खबर थी जो उड़ते हुए चली गयी. बात में कोई ख़ास दम नहीं था. कुछ महीने पहले सुनने में आया था कि 'फर्जी' में शाहिद कपूर के अपोजिट लीड रोल में कृति सेनन दिखाई देगी.

दरअसल शाहिद तो इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी बिजी है. तो ऐसे में फिल्म को डेट्स दे पाने में उन्हें थोड़ी दिक्कत हो रही थी और इसी वजह से बिचारे शहीद को फिल्म से टाटा बाय बाय करना पड़ गया. इसके बाद उन्हें आलिया भट्ट स्टारर अपनी दूसरी फिल्म का प्रमोशन भी करना बाकी है ऐसे में अकेले शाहिद क्या करते तो उन्होंने फिल्म से अलग होना ही मुनसासिब समझा.

शाहिद के चले जाने के बाद ये फिल्म आ गयी है ‘इशकजादे’ फेम अर्जुन कपूर की झोली में. फिल्म 'फर्जी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक अहम किरदार निभाने वाले है. इसमें वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है. अब कृति इस फिल्म में शाहिद की जगह अर्जुन कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएगी. हालांकि अभी 'फर्जी' में अर्जुन के नाम पर पक्की मुहर लग गयी है.

Related News