मलाइका अरोड़ा को छोड़ पहली बार इनके साथ ब्लाइंड डेट पर गए अर्जुन कपूर

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों को साथ में अक्सर देखा जाता है. इस सब के बीच ये खबर है कि अर्जुन कपूर ब्लाइंड डेट पर गए और ये मलाइका अरोड़ा  नहीं थीं. लेकिन इस सब में एक ट्विस्ट है. असल में, करण जौहर नेटफ्लिक्स पर एक शो लेकर आए हैं. शो का नाम है What The Love. इस शो में अर्जुन कपूर कंटेस्टेंट आशी संग ब्लाइंड डेट पर गए. अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. 

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- What The Love के बिहाइंड द सीन. ये मेरी पहली ब्लाइंड डेट थी. ये बहुत शानदार थी. What The Love नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है.वीडियो में आशी संग अर्जुन काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में खूब मस्ती की जा सकती है .इसके साथ ही काफी एन्जॉय किया. एक-दूसरे से बातचीत की. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. मलाइका और अर्जुन की बात करें तो अर्जुन कपूर मलाइका को लेकर काफी प्रोटेक्ट‍िव नजर आते हैं. उन्होंने मलाइका के घर के बाहर खड़े रहने वाले फोटोग्राफर्स को भी खास सलाह दी थी.

एक्टर अर्जुन कपूर ने र‍िक्वेस्ट करते हुए फोटोग्राफर्स को रात भर वहां खड़े रहने से मना किया था. दोनों की बॉन्डिंग शानदार है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत में नजर आए. ये पीरियड ड्रामा फिल्म थी. वही इसका निर्देशन आशुतोष गोवारकर ने किया. फिल्म में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिका में थे. फिल्म को क्रिटकली शानदार रिव्यू मिले थे. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की.

 

'शिकारा' का नया गाना आया सामने, 'शुक्राणा गुल खिले' में दिखाई गई कश्मीरी शादी

Baaghi 3: चश्मे के साथ फिल्म का आखिरी शॉट करते नजर आए टाइगर श्रॉफ, वीडियो हुआ वायरल

Gul Makai: मलाला के घरवालों को रोते देख, निर्देशक अमजद ख़ान ने कहा-सही फ़िल्म बनी है

Related News