इस सिंगर ने किया लॉकडाउन का सही इस्तेमाल, लिख डाले 12 ट्रैक

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूत गायक अर्जुन कानूनगो ने एक वेबसाइट से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'हिन्दी सिनेमा में संगीत कलाकारों पर कम ध्यान दिया जा रहा है.' इसके अलावा उन्होंने एक वेबसाइट से यह भी कहा, 'मुझे लगता है कि संगीत कलाकारों पर ध्यान देने में कमी हो रही है. सब कुछ अभिनेताओं और पटकथा पर केंद्रित है. मैंने अभी तक कुछ ही फिल्में की हैं और मैं आपको बता सकता हूं कि कोई भी वास्तव में फिल्म के लिए मूल संगीत बनाने में दिलचस्पी नहीं रखता है.'

आप सभी ने अब तक अर्जुन के कई बेहतरीन गाने सुने होंगे. जी दरअसल उनके गानों को आज का युवा बहुत पसंद करता है. ऐसे में अर्जुन को लगता है कि लॉकडाउन ने रचनात्मकता को वापस लाने में मदद की है. उन्होंने हाल ही में कहा, 'अब आपको अगले साल कई स्क्रिप्ट के साथ मूल संगीत भी मिलेगा क्योंकि लॉकडाउन ने हमें दिखाया है कि हमारी रचनात्मकता में कहां कमी थी और मुझे लगता है कि अब इस मामले में चीजें बदलने जा रही हैं.' इसी के साथ उनका यह भी कहना है कि लॉकडाउन के बीच वे 'सुपर प्रोडक्टिव' रहे और उन्होंने 12 ट्रैक बनाए हैं.

जी दरअसल अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'यह आश्चर्यजनक है कि मैं लॉकडाउन में आत्मनिर्भर बन गया हूं.लॉकडाउन ने मुझे और अधिक फोकस्ड किया.चूंकि मेरे पास करने के लिए और कुछ नहीं था इसलिए मैं सुपर प्रोडक्टिव रहा और मैंने लगभग 12 ट्रैक लिखे हैं.मैं 2021 के लिए तैयार हूं.' इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि अर्जुन को उनके गानों 'खून चूस ले', 'ला ला ला' और 'बाकी बातें पीने बाद' के लिए जाना जाता है जो बेहतरीन है.

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर फिल्ममेकर का हुआ निधन

ट्रेंडी और फेंसी मास्क में नजर आए सेलेब्स, इस मशहूर एक्टर ने बांधा रुमाल

यूजर ने की अपने दादा से अर्जुन रामपाल की तुलना, भड़की गर्लफ्रेंड ने दिया यह जवाब

Related News