AIIMS JODHPUR में 13 जुलाई से पहले ही कर दें इस पद के लिए आवेदन

AIIMS  जोधपुर ने जूनियर कंसल्टेंट, डेटा मैनेजर और अन्य रिक्तियों के लिए भर्ती की घोषणा की है। यदि आप पात्र और इच्छुक हैं, तो अंतिम तिथि से पहले आवेदन करना सुनिश्चित करें, जो कि 13/07/2023 है। इन पदों के लिए नौकरी का स्थान जोधपुर है। आप आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करना चुन सकते हैं। जूनियर कंसल्टेंट, डेटा मैनेजर और अन्य के लिए कुल 3 रिक्तियां उपलब्ध हैं।

संगठन: AIIMS  जोधपुर भर्ती 2023

कुल रिक्ति: 3 पद

 नौकरी स्थान: जोधपुर

वॉक-इन तिथि: 13/07/2023

आधिकारिक वेबसाइट: aiimsjodhpur.edu.in

AIIMS  जोधपुर में उपलब्ध नौकरियों की सूची:

क्र.सं

पोस्ट नाम

जूनियर सलाहकार

डाटा प्रबंधक

अनुसंधान सहायक

योग्यता: AIIMS  जोधपुर भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता एक आवश्यक मानदंड है। इस भर्ती के लिए आवश्यक योग्यताएं बीडीएस, बी.टेक/बी.ई, एमबीबीएस, बीएएमएस, बीएचएमएस, एमए और एमसीए हैं।

वॉक-इन तिथि: इच्छुक उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ 13/07/2023 को भर्ती प्रक्रिया के लिए वॉक-इन कर सकते हैं। आधिकारिक अधिसूचना AIIMS  जोधपुर वॉक-इन इंटरव्यू के संबंध में पता और अन्य विवरण प्रदान करेगी।

वॉक-इन प्रक्रिया: IIMS  जोधपुर जूनियर कंसल्टेंट, डेटा मैनेजर और अन्य रिक्तियों के पदों के लिए 13/07/2023 को वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा। भाग लेने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए और आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करनी चाहिए। अधिसूचना में उल्लिखित वॉक-इन प्रक्रिया का पालन करें।

Related News