माता-पिता ने नहीं दिलाया 30 हजार का कुत्ता, तो 16 वर्षीय बेटे ने उठा लिया ये बड़ा कदम

विशाखापट्टनम: कोरोना संकट के बीच देश से कई और अजय हैरतअंगेज मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक नाबालिग लड़के ने केवल इसलिए आत्महत्या कर ली क्योकि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से इंकार कर दिया था। ये दुखद घटना आंध्र प्रदेश के तटवर्ती शहर विशाखापट्टनम में सोमवार को हुई। जिलें के वेंकटेश्वरा मेट्टा क्षेत्र में 16 वर्षीय लड़के षणमुख वामसी ने सीलिंग फैन से लटक कर जान दे दी।

दरअसल, ये लड़का 30,000 रुपये में कुत्ता खरीद कर घर में लाना चाहता था मगर माता-पिता ने ऐसा करने की अनुमति नहीं दी थी। षणमुख वामसी ने ये कुत्ता ऑनलाइन बिक्री पोर्टल पर देखा था। निजी कालेज के विद्यार्थी षणमुख वामसी की मां कुत्ता घर में नहीं आने देना चाहती थी। वामसी से बताया गया कि कुछ समय ठहर जाओ फिर कुत्ता खरीद लेंगे। हालांकि परिवारवालों के ऐसा बोलने पर षणमुख वामसी दुखी हो गया था।

मां सोमवार को आवश्यक घरेलू सामान खरीदने बाजार गई तो उस समय घर पर कोई नहीं था। कुत्ते को घर में ना ला पाने के कारण दुखी षणमुख वामसी ने स्वयं को फांसी लगा ली। मां ने घर आकर जब ये देखा तो उसे गश आ गया। षणमुख वामसी को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने षणमुख को मृत घोषित कर दिया। एमआर पेट्टा थाने की पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज किया है तथा आगे जांच की जा रही है।

सेवानिवृत्त एरिओली सिपाही ने अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

साईं पल्लवी ने परिवार समेत शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर

झगड़ा करके मायके रहने चली गई पत्नी और करने लगी नौकरी, तो गुस्साए पति ने उठा डाला ये बड़ा कदम

Related News