एक के बाद एक हिट फिल्मे देंगी अनुष्का, इस शख्स के साथ करेंगी काम

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं साउथ की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने अपने एक्टिंग करियर ने अब तक भागमती, रुद्रमादेवी और अरुंधति जैसी कुछ महिला केंद्रित फिल्मों का हिस्सा रही हैं. इन फिल्मों के किए उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी बीच अदाकारा अनुष्का शेट्टी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. साउथ एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है. अनुष्का शेट्टी बहुत जल्द निर्देशक पी महेश की अगली फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगी. अनुष्का शेट्टी और पी महेश ( P Mahesh) ने इस फिल्म के लिए फिल्म प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन के साथ हाथ मिलाया है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी और पी महेश की इस फिल्म की कहानी क्या होगी इस इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इतना तय है कि मेकर्स इस फिल्म को लेकर जल्द बड़ा आधिकारिक ऐलान करेंगे. आपको बता दें, निर्देशक पी महेश की फिल्म के अलावा अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘निशब्दम’ (Nishabdham) को लेकर चर्चा में बनी हुई है. यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के कारण इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है. अब ये फिल्म कब रिलीज होगी इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि ‘निशब्दम’ फिल्म में अनुष्का शेट्टी के अलावा अहम किरदार में आर माधवन, अंजलि, शालिनी पांडे, माइकल मैडसेन, सुब्बाराजू, और श्रीनिवास अवसारला जैसे कलाकार दिखाई देंगे. यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में आर माधवन और अनुष्का शेट्टी साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर इससे जुड़े सभी कलाकार काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म का निर्देशन हेमंत मधुकर द्वारा किया गया है. खबर के अनुसार, ‘निशब्दम’ को तेलुगु और तमिल में शूट किया गया है. फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का जनवरी में टीजर किया था. लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई.

अभिनेत्री रिया के इस लुक ने लोगों को बनाया दीवाना, यहां देखे फोटो

एक्ट्रेस प्रियंका का ये स्टाइलिश फोटो इंटरनेट पर हुआ वायरल

इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी क्यूट फोटो

Related News