'फिल्लौरी' की भूतनी का अब जूतों पर भी साया....

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरन्धर बल्लेबाजो में शुमार हमारे विराट कोहली जिनकी गर्लफ़्रेन्ड अनुष्का शर्मा जो की अभी अपनी आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म में हमे  अनुष्का शर्मा के साथ में पंजाबी सिंगर व बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी अपनी अदाकारी के चलते नजर आने वाले है. गौरतलब है की इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'उड़ता पंजाब' में भी करीना के साथ में नजर आ चुके है.

फिल्म फिल्लौरी के लिए विराट की बुलबुल अनुष्का शर्मा आजकल जबरदस्त रूप से प्रमोशन भी कर रही है. अपनी इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा शशि के किरदार में नजर आने वाली है. तथा अब अनुष्का शर्मा ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक नया फंडा भी अपना लिया है. जी हाँ, अब फिल्म फिल्लौरी की यह भूतनी हमे जल्द ही अब जूतों पर भी नजर आने वाली है.

बिल्कुल हट कर एक बार फिर अनुष्का ने अपनी प्रमोशनल स्ट्रैटर्जी से हमें इम्प्रेस किया है. अनुष्का ने पर्सनलाइज़्ड जूते पहने जिस पर अनुष्का के किरदार शशि का चेहरा बना हुआ है, पीछे बड़े अक्षरों में फिल्लौरी लिखा हुआ है. गोल्डन और सिल्वर रंग के यह शूज़ अनुष्का बड़े मज़े से फ्लॉन्ट कर रही हैं. निर्देशक अंशाई लाल द्वारा डायरेक्ट हुई अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 24 मार्च 2017 को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज़ होने वाली है.

कोई नहीं जानता कि मैं अपनी लाइफ से क्या चाहता हूँ : दिलजीत सिंह दोसांझ

समलैंगिक सीन करने के बाद अब बिकनी पहनकर सुर्खियां बटोर रही है अनुष्का मनचंदा : photos

 

Related News