प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी अनुष्का, मिली बेड रेस्ट की सलाह, क्या है माजरा...

Sep 12 2018 03:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन भी नजर आने वाले हैं. वरुण और अनुष्का दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे. दोनों ही स्टार्स इन दिनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोरों-शोरों से कर रहे हैं. जहां एक ओर अनुष्का अपनी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं वहीं दूसरी ओर वो एक गंभीर बीमारी के दर्द से पीड़ित हैं. अनुष्का अपनी फिल्मों की व्यस्तता के कारण सेहत पर ध्यान नहीं दें पा रही हैं.

हाल ही में अनुष्का और वरुण अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे. यहाँ दोनों ने ही इको-फ्रेंडली गणेश जी का प्रचार किया. फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोरों-शोरों से चल रहा था कि इसी बीच अनुष्का काफी परेशान दिखी. दरअसल अनुष्का इन दिनों बल्जिंग डिस्क नाम की एक बीमारी से पीड़ित है और इस वजह से उन्हें काफी ज्यादा दर्द का सामना करना पड़ता है. इस समस्या के कारण अचानक ही अनुष्का की पीठ में दर्द होने लगता है लेकिन फिर भी अनुष्का अपने काम पर इसका असर नहीं पड़ने देती हैं.

सोशल मीडिया पर इस समय अनुष्का की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें ये साफ तौर से देखा जा सकता है कि अनुष्का को इतना ज्यादा तेज दर्द हुआ कि इसके कारण उनकी चीख निकल पड़ी. जब भी अनुष्का को उठना पड़ता है तो वो अपनी पीठ को सहारा देकर ही उठती-बैठती हैं. डॉक्टर्स ने तो अनुष्का को आराम की सलाह दी है लेकिन अनुष्का उनकी सलाह को नकारते हुए अपनी फिल्म के ही प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. आपको बता दें अनुष्का और वरुण की फिल्म सुई धागा 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

'वरूष्का' फिल्म सुई — धागे के प्रमोशन के दौरान इस तरह आए नज़र

'सुई-धागा' रिलीज़ से पहले अनुष्का के सिर पर मंडरा रहा है ये अभिनेता

गणेश चतुर्थी के जश्न में इस कदर खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

Related News