अनुराग मेरी फिल्मो में काम करने के लायक नहीं : करन

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता करन जौहर फिल्मकार अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में नजर आने वाले हैं, लेकिन उनका कहना है कि अनुराग को वह अपनी फिल्म में कभी नहीं लेंगे. करन ने कहा, मैं अनुराग को अपनी फिल्म में नहीं लूंगा, मैं सिर्फ खूबसूरत लोगों को ही अपनी फिल्म में लेता हूँ. मैं ऐसी फिल्म ही नहीं बनाऊंगा, जिसमें अनुराग के लिए कोई अभिनय की गुंजाइश हो.

क्या आप सोच सकते हैं कि फिल्म 'न्यूयॉर्क' में अनुराग हो सकते है? आप उन्हें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में ही देख सकते हैं. करन ने आगे कहा, मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा कि‍ मैं अनुराग कश्यप को अपनी फिल्म में एक्टर के तौर पर लूं, वह अलग ही दुनिया का इंसान है, मेरी फिल्मों में वो कहीं भी फिट नहीं हो पायेगा. हालांकि करन ने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म में भी कभी अभिनय नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, मैं अपनी फिल्म में कभी अभिनय नहीं करूंगा. मैं खुद का दायित्व नहीं उठा सकता.

मैं दूसरे लोगों के ऑफर्स का खुले दिल से स्वागत करता हूं. मुझे यह गलतफहमी नहीं है कि मैं लीड रोल कर सकता हूं, लेकिन अच्छे सपोर्टिंग रोल मैं निभा सकता हूं. करन 'बॉम्बे वेलवेट' में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. उन्होंने इस फिल्म के लिए इसलिए हां की, क्योंकि इससे पहले किसी ने भी उन्हें इस तरह का ऑफर नहीं दिया था. फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Related News