कॉमेडी नाटक फाल्मी में नजर आएंगे एंटनी वर्गीस

एक मलयालम  स्पोर्ट्स फिल्म और एक कैंपस रोमांस पर हस्ताक्षर करने के बाद, एंटनी वर्गीज ने अब अगले साल एक कॉमेडी ड्रामा के लिए अपनी तारीखें निर्धारित कर दी गयी हैं। फ़िल्मी शीर्षक से, फिल्म में उन्हें एक युवा कलाकार की भूमिका निभाई गई है जो एक शौचालय के शोरूम में काम करता है और चार अन्य सदस्यों के साथ अपने परिवार में रहता है।

नीतीश सहदेव द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 15 जनवरी को फर्श से अर्श पर जाएगी। निर्देशक का कहना है, "फाल्मी एक परिवार की कहानी है जिसमें 'वर्तनी की गलती' है। इसमें एक पति, पत्नी, उनके दो जवान बेटे और एक दादा हैं। उनके सपने अलग हैं, वे कभी भी एक साथ नहीं बैठते हैं और जब वे करते हैं, तो टकराव होता है। ”

एंटनी ने अर्जुन नाम के बड़े बेटे का किरदार निभाया गया और अभिनेता संदीप प्रदीप, जो कि पथिनेटम पाडी जैसी फिल्मों का हिस्सा थे, को उनके छोटे भाई के रूप में लिया गया। नीतीश कहते हैं, "उनके पिता बेरोजगार हैं और अपना समय खेल खेलने और युवा क्लबों में बिताते नजर आते  हैं। माँ एक सरकारी कर्मचारी है| छोटा बेटा अपने 20 पूरक परीक्षाओं और ट्यूशन के हवाले से अपना समय निकाल देता है और दादा अंग्रेजी फिल्में देखते हुए दिन गुजारते हैं। पिता और बड़ा बेटा एक दूसरे से बात नहीं किया करते थे । कुल मिलाकर, यह एक पूरी तरह से बेकार परिवार है और फिल्म दिखाती है कि क्या होता है जब वे एक साथ कहीं जाते हैं, और आखिरकार जो घटनाएँ घटित होती हैं। ”फिल्म की शूटिंग 18 दिनों तक अलुवा में होगी, उसके बाद मैसूर और वाराणसी में हो सकती है|

इन 3 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ का वनवास अब होगा खत्म, सालों बाद पर्दे पर करेंगी वापसी

इस अभिनेत्री ने किया पति से अलग होने का फैसला, एक साल भी नहीं टिक सका रिश्ता

बांग्लादेश में महिला डांसर्स के साथ सलमान ने किया डांस तो, तस्लीमा ने उठाए सवाल

Related News