ऐन हैथवे का खुलासा, कभी नहीं सोचा था मेरे साथ ऐसा होगा

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री ऐन हैथवे ने यह कभी नहीं सोचा था कि उनका अभिनय करियर बहुत ही अच्छा और काफी सफल होगा. इस पर उन्होंने हाल ही में कहा है कि वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि वह इस मुकाम पर आज पहुंची हैं, जिसके बारे में उन्होंने नहीं सोचा था. 

हैथवे ने 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' को हाल ही में यह बताया है कि, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि सब कुछ इतना अच्छा और आसान होगा और मैंने कभी यह भी नहीं सोचा था कि मैं अभी भी इतनी कड़ी मेहनत करूंगी जितना मैं कर रही हूं. हलांकि मैं इसे पसंद करती हूं और मैं सच में ऐसा कर खुद को बेहद ही खुशकिस्मत मानती हूं. उनके मुताबिक़, जो हुआ काफी अचम्भित करने वाला था. 

हॉलीवुड की फिल्म 'ओशंस 8' की अभिनेत्री ने इस दौरान यह भी बताया कि अभिनय करना कभी आसान नहीं होता है और शोहरत हासिल करने के बाद भी कलाकारों को अलग तरीके से कड़ी मेहनत व काम करना ही पड़ता है और करते ही हैं. उनके मुताबिक, वास्तव में आपको उतनी ही कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी जितनी कि आप तब करते हैं जब शुरू में आपको कोई नहीं जानता है. उनका मतलब एफ साफ है कि आप नई हो या पुराने स्टार हो या सुपरस्टार हो मेहनत तो आपको सदा करने ही पड़ेगी. 

सड़क पर लेट-लेट कर इस हसीना ने दिए पोज, देखने वालों के उड़ गए होश

फिर धूम मचा गई कदर, सेक्सी फिगर पर टिकी हर एक नजर

हद से ज्यादा सेक्सी हुई यह मॉडल, ब्लेक एंड वाइट फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड फिल्म निर्माता को जेल, इस मामले में पाया दोषी

Related News