अन्ना के घर आई चमचमाती इनोवा कार

अन्ना हजारे आने वाले दिनों में लक्ज़री कार इनोवा से समाज सेवा करते हुए नजर आयेगे. वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे के घर आ गयी है शानदार इनोवा कार. इनोवा कार अन्ना की जन्मभूमि रालेगण सिद्धि भी पहुंच गयी है. भारतीय परम्परा के अनुसार किसी भी वाहन की पूजा अर्चना करने के उपरांत ही वाहन का प्रयोग करने की परंपरा का भी अन्ना हजारे ने पालन किया. रालेगण सिद्धि के गांव की महिलाओं ने इनोवा की पूजा पर स्वागत किया उसके बाद समाजसेवी अन्ना ने अपने कर कमलो से इसे फूल माला लगा कर सजाया.

अन्ना के घर इनोवा स्कार्पियो के बदले आई है. बीते दिनों अन्ना ने अपनी स्कार्पियो कार को नीलाम किया और उसके बदले अपने घर ले आये शानदार चमचमाती हुई इनोवा कार. पूजा अर्चना के बाद उन्होंने इनोवा से पुरे गाँव की सेर का आनंद लिया. समाजसेवी अन्ना काफी दिनों से अपनी नयी कार के आने की राह निहार रहे थे.

9 लाख 11 हजार का दाम मिला अन्ना हजारे की स्कार्पियो को

अन्ना के करीबी सहयोगी दत्ता अवारी ने बताया कि वे काफी समय से पीठ दर्द की समस्या से परेशान है और उनके लिए एक नया वाहन खरीदना आवश्यक हो गया था. वे लम्बे अरसे से पुरानी एसयूवी से यात्राये कर रहे थे. अन्ना को ऐसे वाहन कि जरुरत थी जो आरामदायक हो इसलिए उन्होंने इनोवा को खरीदने को निर्णय लिया था. अहमदनगर के निवासी प्रवीण उर्फ अतुल लोखांडे के पास अन्ना कि पुरानी स्कार्पियो है. उन्होंने अन्ना की पुरानी महिंद्रा स्कार्पियो को एक नीलामी में 9,11,000 रूपए में खरीद लिया था. पुरानी स्कार्पियो की रकम से ही अन्ना ने इनोवा गाडी खरीदी है.

अन्ना की ही ट्रस्ट ने ख़रीदा पुरानी स्कार्पियो को

अन्ना के लिए यह गाड़ी उनके ट्रस्ट के मालिक विवेकानंद क्रुतुदंता निधि ने खरीद कर दी है. ट्रस्ट का कार्य अन्ना को दान में मिले पैसे का सञ्चालन करना है.

 

Related News