सामने आया अंकिता-विकी की शादी का कार्ड, इस एक्ट्रेस ने किया शेयर

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा हैं और आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) चर्चाओं में हैं। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain) के साथ 7 फेरे लेने जा रही हैं। जी हाँ, ऐसे में इन दोनों सेलेब्रिटी कपल्स की वेडिंग को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

दोनों कपल्स को जल्द से जल्द सेलेब्स शादी के जोड़े में देखना चाहते हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में श्रद्धा आर्या (Sharaddha Arya) ने अंकिता लोखंडे की शादी के कार्ड की झलक अपने फैंस के लिए शेयर की है। आप देख सकते हैं अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Sharaddha Arya) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस खूबसूरत वेडिंग कार्ड का वीडियो अपलोड किया है।

इस कार्ड पर बाहर रिसीव करने वाले का नाम लिखा है और फिर खोलते ही सुनहरे शब्दों में वेडिंग कपल का नाम लिखा गया है। आप देख सकते हैं कार्ड के अंदर मंत्रों के साथ शादी का निमंत्रण दिया गया है। इस कार्ड में गौर करने वाली बात ये है कि वेडिंग कार्ड पर शादी की तारीख का जिक्र नहीं दिख रहा है। बात करें श्रद्धा आर्य के बारे में तो उन्होंने भी इसी साल 16 नवंबर को दिल्ली के एक नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा नागल के साथ शादी की हैं। वहीं अंकिता और श्रद्धा काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों को आए दिन एक साथ धूम मचाते हुए देखा जा चुका हैं।

इस टीवी कपल ने उड़ाया कैटरीना-विक्की की शादी का मजाक, वीडियो वायरल

PROMO: कपिल ने खुद को बताया गरीब तो आयुष्मान बोले- 'ऐसी गरीबी भगवान सबको दे'

TVS मोटर कंपनी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये सौंपे

Related News