हाथों में मेहंदी लगाए नजर आई अंजना सिंह, इंटरनेट पर ऐसे लूटी महफ़िल

भोजपुरी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकारा अंजना सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करने वाली अंजना ने एक बार फिर से  इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते है कि इस फोटो में अंजना ने हाथों पर मेहंदी लगाई हुई है. 

मेहंदी लगाए हाथों के साथ ही वे सफेद कलर का शूट पहने हुए आंखों में चश्मा लगाए हुए और भी खूबसूरत नजर आ रही है. इस फोटो के कैप्शन में अंजना ने जोधपुर वेडिंग लिखा है. कुछ समय पहले शेयर की गई इस फोटो को काफी संख्या में दर्शक पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही इससे पहले अंजना ने कश्मीर की वादियों की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह बहुत ही हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही थीं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंजना अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. साथ ही अंजना फनी वीडियो बनाकर भी अपने इंस्टग्राम पर शेयक करती रहती हैं. भोजपुरी एकट्रेस रानी चटर्जी के साथ अंजना ने कई फनी वीडियो और फोटो बनाकर भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जल्द हे अंजना सिंह निरहुआ के साथ सैयां जी दगाबाज में नजर आएगी. 

 

बाथरूम में जमकर चलता रहा रोमांस, अचानक आम्रपाली के ब्लाउज में निरहुआ ने डाल दी ऐसी चीज कि...

वायरल हुआ इस सेक्सी अभिनेत्री का वीडियो, जिम में उछल-उछल कर जमकर किया यह काम

VIDEO : अंधेरी रात में जमकर थिरके ये कलाकार, बगीचे में तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज, सुपरस्टार्स ने मचाया तहलका

Related News