बच्चों को खुश रखने की कोशिश में जी जान से जुटीं है एंजेलिना

एंजेलिना जॉली और ब्रेड पिट के 6 बच्चे अपने माता पिता के अलगाव के बाद से काफी रफ़ टाइम गुजार रहे हैं। एंजेलिना अपने बच्चों को खुश रखने के लिए वो सब कुछ कर रही हैं जो वो कर सकती हैं। वो अपनों बच्चों के प्रति बहुत ज्यादा प्यार दर्शा रही हैं। हग,कॉम्प्लिमेंट्स,अफ़ेक्शन ये सब अपने बच्चों के लिए वो कर रही हैं।

उन्हें अपने पास सुलाना और सुबह देर देर तक सोये रहने देना, बच्चों को गिफ्ट देकर खुश करने की कोशिश भी वो पूरी तरह से कर रही है. बच्चे जो भी गिफ्ट चाहते हैं उन्हें एंजेलिना लाकर दे रही है। ज़हारा को शॉपिंग करना पसंद है तो एंजेलिना उसके पसंदीदा ऑनलाइन स्टोर्स पर उसकी मनपसंद शॉपिंग करवा रही हैं। नॉक्स और विवियाने जो की जुड़वाँ है, उन्हें उनके पसंदीदा खिलौनों की शॉपिंग करवाई जा रही है।

 बड़े बच्चे मेडोक्स और पैक्स को गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के गिफ्ट मिले हैं. शिलोह को एक पप्पी चाहिए और एंजेलिना जल्द ही यह ख्वाइश भी पूरी करने वाली हैं. उन्हें अपने 6 बच्चों को खुश और स्वस्थ रखना पड़ता है और अब गिफ्ट देकर उन्हें खुश रखने का भी भरसक प्यार कर रही हैं। एंजेलिना को बहुत मेहनत करनी पद रही है लेकिन अपने बच्चों की खुशियों के आगे ये कुछ भी नहीं है। 

Related News