लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे और अभिनेता अपारशक्ति खुराना इन दिनों लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का दोनों का एक वीडियो पपराजी मानव मंगलानी द्वारा अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है और इसके अलावा अन्य कई फैन पेज से भी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

बता दें कि इस वीडियो में अनन्या सड़क पर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रहा है अनन्या रोड पर चलती हुई जा रही हैं और कैमरा उन्हें फॉलो किए जा रहा है. थोड़ा आगे जाकर वह एक शख्स जो कि संभवतः अपारशक्ति खुराना लग रहे हैं उनसे कुछ कहती हैं और शॉट पूरा हो जाता है. बता दें कि फिल्म में पति पत्नी और वो एक रीमेक फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं और अनन्या पांडे व भूमि पेडनेकर इस फिल्म में अहम किरदार में हैं.

इस आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और सिर्फ मानव की पोस्ट की बात की जाए तो इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. 

 

B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तहर हुई मौत

Michelle Lewin ने बरपाया कहर, शेयर की कई सेक्सी फोटो

मुकेश : शादी में गाए एक गाने ने बनाया सुरों का बादशाह, इस फिल्म से किया था डेब्यू

पति और माँ के साथ सिगरेट फूंकती दिखी प्रियंका, यूज़र ने कही खरी बात

Related News