अमृतसर रेल हादसा: न्यूजट्रैक परिवार की ओर से मृतकों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि

इंदौर: अमृतसर में विजयादशमी पर्व के दिन हुए ट्रेन हादसे को भारत का अब तक का सबसे बड़ा ट्रेन हादसा माना जा रहा है. रेलवे ट्रैक से 50 मीटर की दुरी पर स्थित मैदान में दशहरा समारोह देखने गए लोगों के बीच उस समय भगदड़ मच गई जब उस ट्रैक पर एक तेज़ रफ़्तार लोकल ट्रेन आ गई. इस भगदड़ में 62 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सैकड़ों अन्य घ्याल हो गए.

अमृतसर रेल हादसा : जानिए इस त्रासदी से जुड़े 6 अहम् तथ्य

अमृतसर में हुई इस भीषण त्रासदी पर पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद स्थित देश भर से राजनेता,अभिनेता और विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने शोक प्रकट किया है. देश के अलावा विदेशों से भी राजनेताओं ने इस दुर्घटना पर सहानुभूति प्रकट की है, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो और भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इस घटना पर गहरा दुःख जताया है.

विदेशों में भी पहुंची अमृतसर रेल हादसे की आह, पुतिन और जस्टिन ने जताया शोक

न्यूजट्रैक परिवार भी इस भीषण रेल हादसे का शिकार हुए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता है, साथ ही मृतकों की आत्मा की शांति प्रदान करने, उनके परिजनों को इन दुःख के क्षणों में साहस प्रदान करने और घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता है. ॐ शांति...

ये भी पढ़ें:-

अमृतसर ट्रेन हादसा: लोको पायलट का बड़ा बयान, कहा मैंने लगाए थे इमरजेंसी ब्रेक

अमृतसर रेल हादसे का कौन जिम्मेदार?

अमृतसर रेल हादसा : मामले में पहली एफआईआर दर्ज, आरोपी कोई नहीं

 

Related News