अमृता राव के घर आया नन्हा मेहमान, दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल अब मम्मी पापा बन चुके हैं। जी हाँ, दोनों के परिवार में एक और मेंबर आ चुका है। जी दरअसल अमृता राव अब मां बन चुकी हैं, और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अमृता राव और अनमोल की टीम की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमे इस बारे में जानकारी दी गई है। इसी के साथ ही अमृता और अनमोल ने माता-पिता बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है। वैसे अब तक दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी नहीं दी है।

कपल की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में बताया गया है कि, 'अमृता राव और आरजे अनमोल ने (रविवार) सुबह घर में बेबी ब्वॉय का स्वागत किया। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और पूरी तरह ठीक हैं। परिवार काफी खुश है और अमृता और आरजे अनमोल दोनों ने सभी का शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा किया है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते दो हफ्ते पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया था। उस दौरान उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी थी।

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए अमृता ने बताया था कि 'इस खास वक्त उनके पति आरजे अनमोल उन्हें और बच्चे को भगवत गीता पढ़कर सुनाते हैं। ​कहा जाता है इस वक्त बच्चे को जिस तरह के संस्कार दिए जाते हैं वह उनके जीवन पर काफी असर करता है।' वैसे एक्ट्रेस की शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2016 में आर जे अनमोल से शादी कर ली थी।

बॉलीवुड से दूरियां बना चुकी है ईशा देओल

सुरों के बेताज बादशाह है अनु मलिक

कई मशहूर विज्ञापन कम्पनियों की ब्रांड अम्बेसडर रह चुकीं हैं डायना पेंटी

Related News