वोडका लगाकर फैंस को मदहोश कर रही है आम्रपाली, तेजी से देखा जा रहा है यह वीडियो

भोजपुरी सिनमा की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो वोडका लगाकर डांस करने वाले गाने पर झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने खुद शेयर किया है जिसपर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. फैंस आम्रपाली से कमेंट कर पूछ रहे हैं कि इतनी सेक्सी अदाएं दिखाकर क्या वो मार ही डालेंगी? बता दें कि यह वीडियो करीब 1 माह पहले का है लेकिन अब भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

निरहुआ से बोली आम्रपाली,'ससुराल मैं जावां गी', वीडियो वायरल

आम्रपाली दुबे के हॉट ड़ांस का नया वीडियो एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ‘नि मैं वोडका लगाके तेरे नाल नचना’ (Ni Main Vodka Laga Ke Tere Naal Nachna) आइटम नंबर पर बॉलीवुड ड़ांस करती हुई नजर आ रही है. बता दें कि ‘नि मैं वोडका लगाके तेरे नाल नचना’ गाने को बादशाह के साथ सुनंदा शर्मा ने गाया था, जो कि आथिया शेट्टी पर फिल्माया गया है. 

ढीली टी-शर्ट में डांस करते हुए आम्रपाली का वीडियो वायरल, कहा- इस पर बिलकुल ध्यान मत देना

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक मणी जाती है. आम्रपाली के डांस के वीडियो हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. वाहन यह वीडियो भी एते से ही तेजी से वायरल हो गया है. आम्रपाली दुबे को इस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स भी मिले हैं. कुछ फैन्स ने  वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि Nice looking तो एक फैन ने आम्रपाली दुबे के इस मस्त डांस पर कमेंट करते हुए लिखा है- हॉट ड़ांस. वहीं एक फैन ने लिखा है- वाह! बहुत फिट और फाइन लग रही हो आम्रपाली मैम. 

यह भी पढ़ें...

निरहुआ ने आम्रपाली को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, बिग बॉस में इस रंग की साड़ी में मचाएगी धमाल

खेसारी और आम्रपाली के इस अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

पवन सिंह के सामने बंदूक थामे नजर आई आम्रपाली, शेर सिंह का दूसरा पोस्टर वायरल

Related News