VIDEO : फैंस के साथ छेड़खानी आम्रपाली को पड़ी भारी, उड़ जाएंगे आपके तोते

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने दिलकश अंदाज के जरिए हमेशा अपने फैंस से रुबरू होती रहती है. बता दें कि सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे काफी एक्टिव पाई जाती है. आए दिन उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी धमाका मचाते रहते है. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वाराणसी में शूट हो रही है पॉवरस्टार पवन सिंह की 'बॉस', बॉलीवुड का यह विलेन करेगा डेब्यू

हालिया वीडियो में वे कॉमेडी करते हुए नजर आ रही है. आम्रपाली दुबे के फैन पेज पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है. ये एक कॉमेडी वीडियो है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि शुक्रवार को यह वीडियो इंस्टाग्राम पर aamrapali_fan_ara_city अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक हजारों में लाइक मिल चुके है. 

आम्रपाली दुबे ने गाया पहला हिंदी गीत, यूट्यूब पर हुआ जबरदस्त हिट

बता दें कि आम्रपाली दुबे अपने हॉट लुक और शानदार अभिनय को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 14 नवंबर को रिलीज हुई है. इस फिल्म में निरहुआ और शुभी शर्मा भी है. बता दें कि आम्रपाली के सभी गाने यूट्यूब पर हिट होते हैं. आम्रपाली दुबे के आइटम सॉन्ग ‘राते दीया बुता के’ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इसमें पवन सिंह की साथ उनकी जोड़ी खूब मची थी. दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने के साथ टीवी में भी काम कर चुकी हैं.

 

 

इस सेक्सी एक्ट्रेस की तस्वीर बना देंगी आपका मूड, यकीन नहीं तो जरूर देखें एक बार

VIDEO : हॉट एक्ट्रेस के साथ विलेन करता रहा यह काम, फिर हुआ कुछ ऐसा...

सीढ़ियों पर लेटकर खेसारी ने बुझाई काजल की प्यास, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

मिली त मिली ना त जय सियाराम, पोस्टर ने खोल दिए फिल्म के कई राज

व्हाइट टॉप में अक्षरा ने ढाया कहर, देखते ही होश खो बैठेंगे आप

Related News