सोशल मीडिया पर मची सनसनी, नाक में नथनी पहन आम्रपाली ने दिखाए अपने क्लीवेज

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और कामयाब एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री में आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से आग लगती रहती है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर से फैंस को अपना कायल बना दिया है. उनकी हालिया तस्वीर में वे काफी हॉट लग रही है. आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाने वालीं आम्रपाली दुबे  भोजपुरी सेंसेशन के नाम से भी जानी जाती हैं. 

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे के सभी वीडियो यूट्यूब पर फैंस के उड़ा देते हैं. इसके साथ ही आम्रपाली गुबे के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है. यही कारण है कि उनके फैन्स आए दिन आम्रपाली दुबे की नई-नई हॉट और सेक्सी फोटो का इंतजार करते रहते हैं, वहीं आम्रपाली भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया पेश करती रहती है. 

उनकी हाल ही के तस्वीर में उन्होंने नाक में नथनी पहनी है. येलो ड्रेस के साथ उनके खुले बाल आम्रापाली की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. आम्रपाली दुबे के अपनी सेक्सी लुक और शानदार अभिनय को लेकर सभी के दिलों पर राज करती हैं और उनके सभी गाने यूट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3' जिसमे निरहुआ और शुभी शर्मा भी उनके साथ होंगे. फिल्म छठ पूजा पर रिलीज होंगी. 

 

फिर मूड बना देंगी आम्रपाली, बार-बार देखेंगे VIDEO

इस कॉमेडियन संग इश्क लड़ाएंगी आम्रपाली, रिलीज हुआ ‘लागल रहा बताशा’ का पोस्टर

रवि किशन संग काफी सेक्सी नजर आई आम्रपाली, इंटरनेट का पारा बढ़ा देंगी यह तस्वीर

विशाल-आम्रपाली की फिल्म ने दी दस्तक, ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में मिलेगा सब कुछ

निरहुआ-आम्रपाली के फैंस को चैन से सोने नहीं देगा यह वीडियो, भरी महफ़िल में हुआ यह काम

Related News