कौन है आम्रपाली को धोखा देने वाला, सोशल मीडिया पर सुनाया दिल का हाल

भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी हीरोइन आम्रपाली दुबे इन दिनों वाराणसी (काशी) में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बता दें कि लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे एक गाने पर लिप्सिंग करती हुई नजर आ रही है.

वीडियो में आम्रपाली काफी सुन्दर और सादगी भरे अंदाज में देखी जा सकती है. भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वे सपने दिखा के  मुझको गाने पर लिप्सिंग कर रही है. वीडियो को उनके फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने बनारस से ग्रीन ड्रेस पहने एक तस्वीर साझा की थी, उनके साथ तस्वीर में कई लोग नजर आ रहे थे. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर काशी में अपने शो के अनुभव को साझा किया है और फैंस के लिए शुक्रिया कहा है. आम्रपाली दुबे यूट्यूब पर काफी चर्चित रहती हैं. उनके गाने महीनों तक लोगों के जेहन में गूंजते रहते हैं और लाखों व्यूज पाते हैं. भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी काफी जंचती है. हाल ही में दोनों की फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 रिलीज हुई है. 

 

झाड़ियों में रोमांस करते हुए वायरल हुआ पवन और अक्षरा सिंह का वीडियो

सब कुछ बयां कर रहा है यह वीडियो, इस एक्ट्रेस के साथ यह काम करते नजर आए पवन सिंह

नवरतन तेल लेकर इस सुपरस्टार ने बोल्ड एक्ट्रेस के साथ किया यह काम, फिर...

दिन हो या रात, अकेले में ही देखें भोजपुरी कलाकारों का यह बेड सीन VIDEO

इस सेक्सी एक्ट्रेस को लगा विदेशी चस्का, अब इस अंदाज में शेयर किया खुद का VIDEO

Related News