आम्रपाली के क्लीवेज देखकर बेहोश हुए फैंस, जमकर की कमेंट्स की बौछार

भोजपुरी सुपर स्टार आम्रपाली दुबे की एक बेहद ही सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है. बता दें कि इस फोटो में आम्रपाली ने रेड कलर का टॉप पहना हुआ है और इस फोटो में आम्रपाली बेहद ही सेक्सी एंड दिलकश अदाओं से फैंस के दिल लूट रही हैं. आप देख सकते हैं कि इस फोटो पर काफी संख्या में दर्शक कमेंट कर चुके हैं. आप इस बात से भी वाकिफ होंगे कि इससे पहले भी आम्रपाली के कई सेक्सी फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हुए हैं और इनके सभी फोटो और वीडियो को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे के फिल्म के करियर की बात की जाए तो इन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया हुआ है और हमेशा इनकी सभी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. फिल्मों के अलावा इन्होंने कई भोजपुरी आइटम सॉन्ग में भी काम किया है. यहां भी इन्हे काफी प्यार मिलता है. इनके एक ठुमके का दर्शक हमेशा बेसब्री से इंतजार रहते हैं. जबकि आम्रपाली ने फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों में भी काम किया हुआ है. खास बात यह है कि आम्रपाली को सभी रुपों में काफी पसंद किया जाता है. यही नहीं सोशल साइट पर इनके कई टिक टॉक वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे. इनके सभी फनी वीडियो को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है.

अब आम्रपाली की निजी जिंदगी की बात करें तो अक्सर इनका नाम भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है, हालांकि इन दोनों ने अपने अफेयर की बात को नकारा है. भोजपुरी सिनेमा में दर्शक इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. अब तक फिल्मी पर्दे पर ये दोनों स्टार कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में 15 फरवरी को इनकी फिल्म निरहुआ चलल लंदन रिलीज हुई है. 

मोनालिसा के साथ हुई जबरदस्ती, ना चाहते हुए भी कर डाला ऐसा काम

VIDEO : ताज़ा–ताज़ा टाइट तू दिखा के सामान हो...

रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

भतार मिलल कटहल के लासा, इस भोजपुरी गाने ने स्टेज पर मचा दिया तहलका

Related News