येलो ड्रेस में आम्रपाली ने लूटी महफ़िल, सुन्दर लुक से मचाया बवाल

आम्रपाली दुबे आज के समय में एक बहुत बड़ी भोजपुरी सेंसेशन हैं, जो अपनी हॉटनेस का जादू सोशल मीडिया पर चलाने में कभी पीछे नहीं रहती है. वहीं सोशल मीडिया पर तो आम्रपाली दुबे की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे अपनी सेंशुअल तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस को दीवाना बनाते रहती हैं. 

अब इस सेक्सी हसीना ने हाल ही में येलो स्टाइलिश ड्रेस में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. जो देखते ही देखते जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के माध्यम से वह लाखों-करोड़ो लोगो के दिलों को जीतती हुई नजर आती हैं. इस फोटो में उनकी स्टाइलिश ज्वैलरी हर किसी को काफी पसंद आ रही है.

बता दें कि यह फोटो उनके किसी आने वाले गाने के है. उन्होंने फोटो शेयर करते हए कैप्शन में लिखा है, सॉन्ग शूट. आम्रपाली दुबे ने अपने सेक्सी लुक से धमाल मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा जगत में आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के साथ खूब पसंद की जाती है. आपको बता दें कि हाल ही में उनकी और भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला रिलीज हुई है. इसमें उनके साथ भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ नजर आ रहे है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पवन संग चांदनी की हॉट केमिस्ट्री, खुला इस फिल्म का राज

VIDEO : खेसारीलाल ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, जमकर हुई नोटों की बारिश

काजल-खेसारी के इस गाने ने बटोरे करोड़ों व्यू, देखते ही कह उठेंगे 'वाह'...

VIDEO : मोनालिसा ने हाथ में लौ जलाकर किया सबको हैरान, फंस बोल उठे...

Related News