VIDEO : गोविंदा के गाने पर जमकर थिरकी आम्रपाली, सोशल मीडिया पर आया कोहराम

भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी अदाकारा में शुमार आम्रपाली दुबे अपने सेक्सी डांस और हॉट डांस वीडियो से यूट्यूब पर हमेशा कोहराम मचाती रहती हैं. वहीं आम्रपाली दुबे अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया लवर भी मनी जाती हैं और आए दिन वह इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. आप इस बात से भी वाकिफ होंगे ही कि आजकल आम्रपाली दुबे पर TikTok वीडियो एप का भूत सवार हैं. आम्रपाली दुबेहमेशा नए टिकटॉक वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में उनका अब एक नया वीडियो आया है. 

आपको बता दें कि हाल ही में आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है. जिसमे वे बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और रवीना टंडन के आइकॉनिक सॉन्ग अंखियों से गोली मारे गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. जी हां वीडियो में आम्रपाली दुबे ब्लैक फ्लोवर प्रिंटेड ड्रेस में अंखियों से गोली मारे गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. 

सुपरस्टार गोविंदा के इस आइकॉनिक सॉन्ग पर आम्रपाली दुबे बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है. बता दें कि आम्रपाली ने अपना यह वीडियो कुछ देर पहले ही शेयर किया है. आम्रपाली के इस नए इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक हासिल हो चुके हैं. वहीं दूसरी ओर फैंस इसे काफी शेयर कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में आम्रपाली और भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिसका नाम हीरो वर्दीवाला है. 

मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर उड़ा देगी आपके होश, इंटरनेट पर मचा बवाल

VIDEO : पहले कमर से कमर मिलाकर नाचते रहे सुपरस्टार, फिर निरहुआ की गोद में बैठकर आम्रपाली ने कर दी...

'जंगलराज' से इस जोड़ी ने लूटी सिनेमाघरों की महफ़िल, दर्शकों ने दिया भरपूर प्यार

Related News