इस एक्टर को पसंद है महिलाओं के कपड़े पहनना, अंडरवियर को बनाया था नकाब

Sep 12 2018 03:51 PM

इन दिनों तो ना जाने कितनी ही वेब सीरीज का निर्माण हो रहा है. हर दूसरे हफ्ते किसी ना किसी नई वेब सीरीज का पोस्टर रिलीज़ होता है. इन दिनों वेब सीरीज में 'रेडी 2 मिंगल' काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. इस वेब सीरीज में अभिनेता अमोल पराशर नजर आ रहे हैं. अमोल को उनकी वेब सीरीज 'टीवीएफ ट्रिपलिंग' से प्रसिद्धि हासिल हुई थी. 'रेडी 2 मिंगल' वेब सीरीज का निर्माण 'द जूम स्टूडियो' द्वारा किया गया है. इस वेब सीरीज में अमोल नीरव छाबड़ा के किरदार में नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिखाए गए एक एपिसोड में नीरव ने चीयरलीडर के कपड़े पहने थे और उन्ही की तरह डांस भी किया था.

हाल ही में अमोल से जब इस बारे में मीडिया ने बातचीत की तो उन्होंने बताया कि 'उनकी मर्दानगी को उनके द्वारा स्क्रीन पर पहने जाने कपड़ों से परिभाषित नहीं किया जा सकता. उन्होंने इस सीरीज के लिए महिलाओं के कपड़े पहने थे, जो एक मजेदार अनुभव था.' अमोल ने आगे कहा कि उनकी मर्दानगी को उनके कपड़ों से परिभाषित नहीं किया जा सकता है. वो कपड़े उन्होंने सिर्फ स्क्रीन पर ही पहने थे.'

अमोल ने आगे बताया कि महिलाओं के कपड़े पहनना उनके लिए एक अच्छा अनुभव रहा है. उन्होंने कहा कि 'इस सीरीज में महिलाओं के कपड़े पहनना एक मजेदार अनुभव था और उन्होंने इसे खूब एन्जॉय भी किया. उन्होंने जहां भी महिलाओं के कपड़े पहने है वह सब पटकथा के अनुसार ही थे. जब वो इन सभी स्क्रीन्स को पढ़ते थे तो उन्हें खूब मजा आता था और उन्हें इसे करने को लेकर मन में भी कोई शंका नहीं होती थी.' आपको बता दें ये वेब सीरीज यंगस्टर्स के सच्चे प्यार और उन्हें तलाशने पर आधारित हैं.

एकता ने 10 शहरों में लगवा दिया प्रेणना-अनुराग का स्टेचू, वजह है बहुत खास

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

खाने के लिए बिना बुलाये ही शादी में घुस जाते थे अमिताभ

Related News