अम्मा के बरी होने की ख़ुशी, दूध से नहलाया पोस्टर को

चेन्नई : तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर कर्णाटक हाई कोर्ट में कई समय से चल रहे आय से अधिक संपत्ति वाले मामले में जैसे ही उन्हें बरी करने का आदेश सुनाया गया वैसे ही उनके सभी चाहने वालों या कहा जाये तो पूरे तमिलनाडू में एक रोमांच की लहर सी दौड़ गयी. तमिलनाडू के लोगों में इतना उत्साह देखा गया कि वे ना केवल सड़को पर पटाखे जलाने लग गए बल्कि इसके साथ ही रोड पर एक जश्न का माहोल सा दिखाई देने लगा.

यहाँ तक कि तमिलनाडू में जयललिता के समर्थकों ने हाईकोर्ट जाकर ना केवल मिठाई बांटी बल्कि खुद नाचे भी. देखते ही देखते जयललिता का यह जादू सोशल साइट्स पर भी देखने को मिल रहा था, ऐसा लग रहा था जैसे सोशल मीडिया पर भी जयललिता नामक बाढ़ आ गयी है. यहाँ तक कि सोशल साइट्स पर जयललिता से जुड़े हैशटैग्स #JayaVerdict, #AmmaIsBack #MummyReturns भी बहुत ही जल्दी ट्रेंडिंग में आ गए.

जहाँ एक और संसद में उनकी पार्टी के सांसदों के द्वारा मिठाई बांटी जा रही थी वहीँ दूसरी और चैन्नई में लोगों ने तो जयललिता के पोस्टर को दूध से भी नहलाया. जैसे ही जयललिता को बरी किया गया वैसे ही एआइएडीएमके की वेबसाइट पर "अम्मा इज बैक" का ट्रेंड देखने को मिला। इसके साथ ही बरी होने के साथ ही पार्टी ने एक नए सिरे के साथ ही ऑनलाइन मेंबर बनाने की शुरुआत भी कर दी। पार्टी ने अपनी वेबसाइट पर जयललिता के बयान को भी पोस्ट किया जिसमे यह लिखा हुआ था कि "उन्हें किसी राजनितिक साजिश का शिकार बनाया गया था."

Related News