रणबीर कपूर ने अमिताभ को दिया इतना खास तोहफा, धन्यवाद करते रह गए बिग बी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें ये दोनों ही स्टार एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए जितने उत्साहित फैंस हैं उतने ही उत्साहित फिल्म की स्टारकास्ट भी है. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार है अमिताभ और रणबीर की जोड़ी किसी फिल्म में साथ नजर आने वाली हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रणबीर के साथ काम करने को लेकर अपने कुछ अनुभव शेयर किये हैं. बिग बी इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो रणबीर के साथ खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है कि- ''शुक्रिया रणबीर कपूर मुझे जीवन का अमृत देने के लिए, संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट , जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार.अभी तक शरीर उत्तेजित , उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है.''

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी ये लिखा है कि कैसे उन्हें आज की युवा पीढ़ी जीवन जीने और जिंदगी को दूसरी तरह से सोचना सिखाती है. अमिताभ ने लिखा था कि, 'ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान कैसे उन्होंने आयन और रणबीर के साथ समय बिताया और उनसे बहुत कुछ सिखा.' आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएँगे हैं. ये फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली है.

अमिताभ बच्चन को देखते ही रेखा ने कर दी ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

महानायक ने दिया रणवीर सिंह को नया नाम, सुनकर आपको भी लगेगा झटका

बाला साहेब ने कुछ इस तरह की थी बॉलीवुड के महानायक की मदद

Related News