अमित शाह ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कहा जो संतों का संकल्प वही भाजपा का संकल्प

नई दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा का रुख साफ़  किया है. रविवार को लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा के अभियान 'भारत के मन की बात-मोदी के साथ'  की शुरुआत करने के बाद शाह ने प्रेस वालों से बातचीत की. इस दौरान उन्‍होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर ही भाजपा का संकल्‍प है और हम अपने इस संकल्‍प के साथ दृढ़ता से खड़े हैं. उन्‍होंने कहा है कि संतों का जो संकल्‍प है, वही भाजपा का भी संकल्‍प है.

पटना: कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली आज, राहुल गाँधी के साथ होंगे तीन राज्यों के सीएम

अमित शाह ने यह भी कहा है कि विपक्ष अयोध्‍या विवाद पर अदालत में रुकावट ना डाले. राम मंदिर का भव्‍य निर्माण किया जाना चाहिए. उन्‍होंने कहा है कि राम मंदिर पर सभी दल अपना रुख स्पष्ट करें. भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को देहरादून में त्रिशक्ति सम्‍मेलन को संबोधित करने के समय भी राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान दिया था. उन्‍होंने इस दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था 'राहुल बाबा अपना रुख पष्ट करो, आप उस स्‍थान पर मंदिर चाहते हो या नहीं. मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि उसी स्थान पर भगवान राम का भव्‍य मंदिर बनना चाहिए.'

ममता बनर्जी की दो टूक- नहीं करूँगा एनआरसी का समर्थन, सरकार को वापिस लेना होगा विधेयक

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने हाल ही में शीर्ष अदालत में अयोध्‍या विवाद पर एक याचिका दाखिल की है. इसमें उसने कहा है कि अविवादित जमीन को रामजन्‍म भूमि न्‍यास को लौटा दिया जाना चाहिए. सरकार ने इसके लिए शीर्ष अदालत से मंजूरी भी मांगी है.

खबरें और भी:-

पश्चिम बंगाल में होने वाली थी सीएम योगी की रैली, ममता बनर्जी ने नहीं दी अनुमति

ममता बनर्जी ने साधा पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर निशाना, कही ऐसी बात

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक आशा पटेल ने दिया इस्तीफा

Related News