भारत घूमने आया दुनिया का सबसे अमीर प्लेबॉय, चर्चा में है उसकी घड़ी

अमेरिकन पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में बने रहते हैं. इनके बारे में कई लोग जानते हैं और दुनियाभर में अपनी अमीरी के चर्चा में बने हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, डेन बिल्जेरियन अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए हाल ही में भारत आए थे. उन्‍होंने भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट “इंडिया पोकर चैम्पियनशिप” (India Poker Championship) में भी शिरकत की थी. उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया. उन्हें देखकर कई लोग हैरान भी हुए. 

आपको बता दें, डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) को सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया. इसी बीच लेकिन उनकी घड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है. उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी थी कि भारत में उतने में नया घर और कार आ जाए. सोशल मीडिया पर उनकी घड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है. तो आपको भी बता देते हैं उनकी इस घडी के बारे में. डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उसका नाम Richard Mille RM11-03 है, जिसकी कीमत 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है.

बता दें, बिल्जेरियन 150 मिलियन डॉलर (107) के मालिक हैं. अब इतने अमीर हैं तो घडी भी महँगी बनती ही हैं. इसी के बाद आपको ये भी बता दें कि इस घड़ी में ऐसा क्या खास है. इस घड़ी को McLaren के इंजीनियर्स और डिजाइनर्स ने तैयार किया है. इस घड़ी को पिछले साल जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने सिर्फ 500 घड़ियां ही बनाई थीं.

इस घड़ी में टाइटेनियम पुशर्स लगे हैं, जो McLaren 720S कार की हेडलाइट्स जैसे दिखते हैं. यही नहीं इस घड़ी में 5 टाइटेनियम क्राउन लगे हैं, जो McLaren कार के व्हील में लगे रहते हैं. अब जिन्हें इन चीज़ों की कीमत पता है वो जान गए होंगे कि घड़ी इतनी महँगी क्यों है. 

4000 साल पहले नहीं खाये जाते थे पॉपकॉर्न, बल्कि इस काम में होता था उपयोग

एक्सपायर नूडल्स से शख्स ने बना डाला घर, वायरल हो रही तस्वीरें..

Video : नदी में तैर रहा था शख्स, डूबता देख पानी में उतरा हाथी का बच्चा

Related News