अमीषा पटेल ने जताई हॉट बनने की इच्छा, फैंस ने कमेंट्स में कही यह बात

बॉलीवुड में बहुत समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जी हाँ, अभिनेत्री अमीषा पटेल आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज को शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इसी बीच उनकी एक ख्वाहिश सामने आई है जो हॉट बनने की है. आप सभी को बता दें कि उन्हें हॉट बनना है लेकिन उनके प्रशंसकों का मानना है कि वह पहले से ही हॉट हैं. हाल ही में अमीषा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह एक रंगीन बैंड्यू और डेनिम में नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, "काश मैं हॉट होती!!!" वहीं अमीषा के इस पोस्ट पर हॉटनेस, सुपरहॉट, ब्यूटीफूल, फिट जैसे तमाम कमेंट आए हैं और कई लोग कह रहे हैं आप तो पहले से ही हॉट हो. इसके अलावा कई लोगों ने कहा है कि हॉटनेस तो आपने भरी हुई है अब क्या मांग रही हो. वैसे आपको पता हो अमीषा ने जून में ही अपना जन्मदिन मनाया है. जी दरअसल इस खास मौके पर वह समाज सेवा के कार्यों से जुड़ी रहीं.

उन्होंने झुग्गियों की गरीब महिलाओं में मास्क, सैनिटरी नैपकिन, खाने-पीने की चीजें इत्यादि बांटी थी. इसी के साथ बीते दिनों ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वह एक एनजीओ के सदस्यों के साथ बात करती नजर आ रही थीं. वैसे अमीषा अपने बेहतरीन लुक्स से कई बार सभी का दिल अपने नाम कर चुकीं हैं.

सुशांत के लिए अरमान मलिक ने टाली अपने नए गाने की रिलीज डेट

गुरु पूर्णिमा पर माधुरी को आई सरोज खान की याद

'दिल बेचारा' के ट्रेलर रिलीज से पहले नर्वस हुई एक्ट्रेस, कहा- 'सुशांत को अपने साथ...'

Related News