'गदर' गर्ल का नजर आया Airport पर हॉट लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस अमीषा पटेल के खूबसूरती और हॉटनेस के आज भी काफी चर्चे है तथा अभी कुछ समय पहले ही अमीषा अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ चुकी है. अभिनेत्री अमीषा पटेल जो की आखिरी बार 2013 की फिल्म 'शॉर्टकट रोमियो' में दिखाई दी थीं. अमीषा पटेल लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं. काफी समय से वो किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. ब्लैक गॉगल और व्हाइट ट्रैक शूट में अमीषा पटेल खूबसूरत लग रही थीं. इसी के साथ अमीषा के हाथ में एक छोटा सा बैग भी था. अमीषा भले ही काम ना कर रही हों लेकिन शौक रईसों वाले हैं. अमीषा का ये बैग 'Versace Chaos' ब्रांड का है.

इस क्लच की कीमत का अंदाजा आप नहीं लगा सकते. अमीषा पटेल के इस बैग की कीमत 775 डॉलर यानी 50713 रुपए का है. जी हां, अमीषा के पास काम नहीं है लेकिन उनके स्टफ काफी महंगे होते हैं.  देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल अमीषा पटेल के बारे में यह भी चर्चाए चल रही है की वह जल्द ही अभिनेता 'सनी देओल' के संग में फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में भी नजर आएगी.

इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ-साथ हमे प्रीति जिंटा भी नजर आने वाली है. नीरज पाठक के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी और अरशद वारसी भी होंगे.

 

Related News