रोड शो में एंबुलेंस को रास्ता देकर बोले अभिषेक बनर्जी- 'ये BJP और TMC के बीच अंतर है'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के रोड शो में एक ऐसी घटना हुई कि अब वह हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। जी दरअसल सांसद अभिषेक बनर्जी अपने निर्वाचन क्षेत्र में दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में रोड शो निकाल रहे थे। इसी बीच एक एंबुलेंस आई। इस दौरान जैसे ही अभिषेक बनर्जी ने एंबुलेंस को देखा वैसे ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे एंबुलेंस के जाने के लिए रास्ता बनाएं। उसके बाद जब वह एंबुलेंस वहां से निकली तो उसी के कुछ मिनट बाद ही एक और एंबुलेंस आ गई। इस दौरान अभिषेक बनर्जी ने समझदारी दिखाते हुए दूसरी एंबुलेंस को भी रास्ता देने के लिए अपने समर्थकों से गुजारिश की।

उसके बाद उन्होंने कहा कि ये अंतर है TMC और भाजपा में। यह घटना बीते शुक्रवार की है। बीते शुक्रवार को अभिषेक बनर्जी रोड शो निकाल रहे थे। उस दौरान ही उन्होंने देखा कि एक एंबुलेंस आ रही है। यह देखने के बाद अभिषेक बनर्जी बोले 'एंबुलेंस को आने दीजिए, रास्ता बनाइए, भीड़ मत करिए। नहीं तो किसी को नुकसान हो जाएगा।' उसके बाद उन्हें एक और एंबुलेंस दिखी, जिस पर उन्होंने कहा 'ये किसकी एंबुलेंस है, इसे रास्ता दीजिए। एंबुलेंस को निकलने दीजिए, आपको थोड़ी परेशानी होगी लेकिन कृपया करके थोड़ा एडजस्ट कर लीजिए।'

दोनों गाड़ियों के निकलने के बाद उन्होंने कहा 'ये भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच अंतर है। हम दिलीप घोष की तरह नहीं जिन्होंने अपना भाषण जारी रखने के लिए एंबुलेंस को रास्ता नहीं दिया था।' आप सभी को बता दें कि अभिषेक बनर्जी ने उस घटना का जिक्र किया था जो पिछले साल जनवरी महीने में हुई थी। उस दौरान बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष नादिया जिले के कृष्णनगर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उसी बीच एक एंबुलेंस आ गई, जिसे दिलीप घोष ने वापस दूसरे मार्ग से ले जाने के लिए कह दिया था।

यूपी-एमपी सहित 17 राज्यों में 3479 पदों पर निकली शिक्षक भर्ती, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 'महाजोत' के 'महाझूठ' का खुलासा हो गया है।।।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी संक्रमित हुआ सरकारी शिक्षक

Related News