एक बार फिर अमेजन लाई सेल, दिवाली पर 80 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट

एक बार फिर से इ-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने दिवाली को देखते हुए सेल की शुरुआत कर दी है. आज से शुरू हुई यह सेल आगामी 5 नवंबर तक चलेंगी. अमेजन के इस सेल में यूजर्स को काफी फायदा होने वाला है. यूजर्स का ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए अमेजन ने एचडीएफसी बैंक से साझेदारी भी की है. अतः इस साझेदारी के तहत क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड होल्डर को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा हैं. 

MacBook Air 2018 : रेटिना डिस्प्ले के साथ दस्तक, इस दिन से शुरू होंगी बिक्री

अगर ग्राहक यहां से 2,000 रुपए से 4,999 रुपए तक की शॉपिंग करते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत का अलग से कैशबैक कंपनी देंगी. वहीं अगर ग्राहक 5,000 रुपए से ज्यादा की खरीदारी करते हुए पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10% का कैशबैक अलग से दिया जाएगा. बता दें कि यह सभी कैशबैक ग्राहक के अमेजन पे बैलेंस में जुड़ जाएंगे. इतना ही नहीं हाल ही में लॉन्च हुए प्रीमियम स्मार्टफोन Oneplus 6T के लिए भी अमेजन ने शानदार ऑफर्स की व्यवस्था की है.

आज से हिन्दुस्तानी उठाएंगे वीवो के इस सबसे सस्ते स्मार्टफोन का लुत्फ़, जानिए कीमत और फीचर्स

अगर आप सेल में से वनप्लस 6टी खरीदते हैं तो ग्राहकों को काफी सारे ऑफर्स मिलेंगे. अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो उन्हें 10% का इंस्टेंट कैशबैक मीलेगा. वहीं इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी आपको मिलेंगी. इनके अलावा भी कई ऑफर्स इस फोन के लिए ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. 

ग्राहकों पर इतना मेहरबान कौन होता हैं, सैमसंग के इस दमदार फोन पर 44 प्रतिशत की छूट

VIVO ने कर दिया एक और धमाका, 37 हजार रु की कीमत के साथ उतारा यह दमदार स्मार्टफोन

VIVO के इस फ़ोन की कीमत में गजब की कटौती, विश्वास करना हुआ मुश्किल

Related News