इलाहबाद- ट्रेक्टर से भिड़ा तेज रफ़्तार ट्रक, दो की मौत

इलाहबाद- देश में सड़क हादसों में प्रतिदिन कई मौत हो रही है, यातायात के नियमो की अनदेखी और तेज स्पीड में चलते वाहन दुर्घटनाओं को अंजाम देते है. ऐसी ही एक सड़क दुर्घटना में रविवार रात ट्रैक्टर की ट्राली में बैठे दो लोगों की मौत हो गयी. ट्रैक्टर ट्रॉली समेत सड़क पर खड़ा था जिसे एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

उल्लेखनीय है कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे झूंसी से शहर की ओर ईंट लादकर जा रहे एक ट्रैक्टर का डीजल शास्त्री पुल पर खत्म हो गया. ट्रेक्टर वहाँ खड़ा था और ट्राली पर मजदुर बैठे हुए थे, उसी दौरान झूंसी की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जमकर टक्कर मार दी. जिससे ट्राली पर बैठे हनुमानगंज के वकील (22) और फोटू (17) की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद पुल पर लोगों की भीड़ लग गयी, सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बता दे कि इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया, मौके पर पहुंचे झूंसी पुलिस के पीआरवी 85 के सिपाही महेशचंद्र, सुशील तिवारी व चालक करुणाशंकर दुबे ने मामले की जाँच की. आरोपी ट्रक चालक सीधीपुर सरायइनायत का रहने वाला है उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

गढ़ी घाटी क्षेत्र के डेंजर जोन में वाहन पलटा

बर्मिंघम में भयानक हादसा, आपस में टकराए कई वाहन

आईबी इंस्पेक्टर के परिवार को 10 साल बाद मिला इंसाफ

 

Related News