दुनिया में होने वाले सभी हमले करवाते हैं आसाराम

जोधपुर : प्रवचनकार नारायण सांई के विरूद्ध चल रहे यौन उत्पीड़न के मामले में अहम गवाह चावला पर प्राणघातक हमला होने के बाद जेल में बंद प्रवचनकार आसाराम ने अपना मुंह खोलते हुए कहा है कि दुनिया में जितने भी हमले होते हैं सभी मैं ही करवाता हूं। उन्होंने अपनी तबियत का हवाला देते हुए कहा कि मीडिया मुझे परेशान न करे। मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के साथ यौनाचार के मामले में जेल में बंद संत आसाराम को अदालत में पेश किया गया।

तो इस बीच अदालत के बाहर मीडिया के हुजूम ने में गवाह चावला पर हुए प्राणघातक हमले को लेकर सवाल किए। जिस पर संत आसाराम भड़क उठे और उन्होंने कहा कि जितने भी हमले होते हैं वे मैं ही करवाता हूं। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करने में रूचि नहीं दिखाई और कहा कि मेरी तबियत ठीक नहीं है। मुझे परेशान मत किया कीजिए। इसके बाद आसाराम पुलिस वैन में बैठ गए।

उल्लेखनीय है कि बीती शाम ही आसाराम पर दर्ज किए गए यौनाचरण के मामले और उनके पुत्र नारायण सांई पर दर्ज किए गए दो युवतियों के बलात्कार के मामले में चावला को अहम गवाह माना जा रहा है। चावला ने नारायण सांई को लेकर कई मामलों का खुलासा किया है। उल्लेखनीय है कि संत आसाराम के खिलाफ बयान देने के लिए पहुंचने वाले कुछ गवाहों पर पहले भी हमले होते रहे हैं। मगर इसके बाद भी गवाहों को पुलिस सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई है।

Related News