ललित मोदी के ट्वीट पर मित्तल ने दी सफाई, कहा बेबुनियाद है सारे आरोप

नई दिल्ली : ललित मोदी विवाद में हालही में सुर्ख़ियो में आये सुधांशु मित्तल ने अपने पर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया है. मित्तल ने एक टीवी चैनल के संवादाता से हुई बातचीत के दौरान कहा कि मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है. फिलहाल सुधांशु मित्तल बेल्जियम की राजधानी ब्रूसेल्स में है. सुधांशु ने कहा की उनकी और ललित मोदी की कभी भी कोई मुलकात नहीं हुई है.

ललित मोदी प्रकरण में एक के बाद एक नाम जुड़ने के सिलसिले में अब सुधांशु मित्तल का नाम भी शुमार हो गया है. उन्होंने सुधांशु मित्तल को घेरे में लेते हुए गुरूवार सुबह ट्वीट किया कि" वे इस सवाल का जवाब दे की नागपाल से उनके क्या सम्बन्ध है? अपने हालिया ट्वीट में जूनियर मोदी ने लिखा 'पेश है दुनिया का सबसे बड़ा खुलासा. जूनियर मोदी ने अपने  ट्वीट सुधांशु मित्तल को लपेटे में लेते हुए सवाल उठाया कि उनके कारोबारी विवेक नागपाल के साथ क्या संबंध हैं? जूनियर मोदी बोले कि वह सुधांशु मित्तल से सत्य क्या है ये जानना चाहते है. मोदी ने इससे पहले भी राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेक्रेटरी ओमिता पॉल का भी नागपाल से संबंध होने की बात का प्रकटीकरण किया था.

ध्यान देने वाली बात है कि गत बुधवार को किए ट्वीट में ललित मोदी ने लिखा था कि कुछ साल पहले वरुण गांधी लंदन में उनसे भेट करने के लिए उनके निवास स्थान आये थे और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ सभी मुद्दो का समाधान करने का भरोसा दिलाया था. ललित ने ये भी जानकारी दी थी इस घटना का साक्ष्य उनके पास वीडियो रिकॉर्डिंग के रूप में है. ललित मोदी प्रकरण में स्वराज पर पहले ही भयानक गाज गिर रही है. राजस्थान की मुख्यमंत्री और उनके बेटे के दुष्यंत के सर भी मुसीबत के बादल गरज के जोरो से बरस रहे है. ललित मोदी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और कांग्रेस नेता और बीसीसीआई के सदस्य राजीव शुक्ला पर भी झमाझम आरोपों की झड़ी लगायी है. 

Related News