मैच के बीच महिला खिलाड़ी ने उतारी टी‌-शर्ट अंपायर ने लगाया फाइन, मचा हंगामा

Aug 30 2018 02:44 PM

नई दिल्ली : यूएस ओपन कोर्ट में  फ्रांस की महिला टेनिस खिलाड़ी एलीज कॉर्नेट को बीच मैदान पर टी-शर्ट बदलने पर अंपायर से चेतावनी दी गई. एलीज कॉर्नेट ने बीच मैदान पर अपनी टी-शर्ट बदल ली इस दौरान उन्हें करीब 10 सेकंड का वक्त लगा था. इसी दौरान वहां मौजूद अंपायर क्रिश्चियन रस्क ने चेतवानी भी दी. विश्व टेनिस संगठन ने भी इसे अनुचित बताया. अब इस मामले में विवाद और तूल पकड़ रहा है. यूएस टेनिस एसोसिएशन (यूएसटीए) का मानना है कि चेयर अंपायर का इस फ्रांसीसी खिलाड़ी को चेतावनी देना उचित नहीं था. बता दें कि इस मैच में कॉर्नेट स्वीडन की जोहन्ना लॉर्सन से 4-6, 6-3, 6-2 से हार गईं. यह मैच मंगलवार को खेला गया था. 

 

मामला यह है... फ्रांस की महिला टेनिस खिलाड़ी एलीज कॉर्नेट ने यूएस ओपन में अपने मैच के दौरान गर्मी से परेशान होकर कोर्ट पर ही अपनी टी-शर्ट बदली थी जिसमे उन पर मैच में उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था. 

एलीज कॉर्नेट कि सफाई... मामले में सफाई देते हुए कॉर्नेट ने कहा- "अंपायर को उनके रवैये पर मुझ से माफी मांगनी चाहिए. इसे एक विवाद क्यों बनाया जा रहा है समझ नहीं आ रहा है. साथ ही उन्होंने महिला-पुरुष खिलाड़ियों के बीच भेदभाव करने का आरोप भी लगाया है. 

यूएस ओपन ने खेद जताया:  यूएस ओपन ने बुधवार को कहा, "हमें खेद है कि कॉर्नेट ने नियमों का उल्लंघन किया."

 

ख़बरें और भी...

जो पिछले 38 टेस्‍ट मैच में नहीं हुआ, अब वह करेंगे कोहली

यहां जानिए, आखिर क्या हुआ स्मैकडाउन शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद ?

अंडर-19 टीम से बाहर हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

जन्म दिन विशेष : मेजर ध्यानचंद को कभी हिटलर ने किया था जर्मनी नागरिकता का ऑफर

Related News