रियलिटी शो करना चाहती है आलिया भट्ट

रियलिटी शोज का मजा लेने का मन तो हर किसी का करता है चाहे वो कोई आम इंसान हो या बॉलीवड स्टार. हां जी आपको बता देते है की बॉलीवुड की क्यूट और प्यारी एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी रियलिटी शोज का लुफ्त उठाने में बहुत मजा आता है. हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ने बताया कि ' एक दर्शक के रूप में रियेलिटी कार्यक्रम देखने में बेहद मजा आता है और उनका मानना है कि किसी कार्यक्रम को जज करने के लिए अभी उनकी उम्र बहुत कम है. आलिया ने बताया कि जब भी समय मिला में रियलिटी शो जरूर करुँगी.

आलिया ने बताया,' मुझे नहीं लगता कि अभी मैं किसी कार्यक्रम को जज कर सकती हूं क्योंकि मैं अभी बहुत छोटी हूं. मैं अभी भी सीख रही हूं. मैं जज नहीं कर सकती हूं लेकिन रचनात्मक तौर पर मैं गायन और संगीत कार्यक्रमों में हिस्सा जरुर लूंगी.' इस बारे में बातचीत के दौरान आलिया ने कहा,' सही समय आने पर मैं रियलिटी शो करुंगी. जब मैं फिल्में नही करुंगी और मेरे पास समय होगा तब संभवत: मैं भी रियलिटी शो करुंगी. लेकिन, मुझे यह भी लगता है कि ऐसे किसी कार्यक्रम में आने के लिए और किसी को जज करने के लिए मुझे गायन के क्षेत्र में अभ्यास की जरूरत है.' वायकॉम 18 के अंग्रेजी मनोरंजन चैनल कलर्स इनफिनिटी पर आलिया करण जौहर के साथ को-क्यूरेटर के रूप में दिखाई देगी.

ये सवाल करने पर की अाने वाले टाइम में वे चैनल के लिए कोई कार्यक्रम करेंगी, इसके जवाब में आलिया ने कहा,' अभी तो नहीं लेकिन कभी इंकार भी नहीं करुँगी, देखिये आगे क्या होता है. मैं ऐसे रियलिटी कार्यक्रम करना चाहती हूं जो 'बिग बॉस' जैसे हों. मुझे ऐसे कार्यक्रम पसंद आते है. इसलिए इस तरह का कोई कार्यक्रम कलर्स इनफिनिटी के साथ करना एक अच्छा आईडिया होगा.

Related News