जाने कौन होगी धोनी की बीवी

'पान सिंह तोमर' और 'भाग मिल्खा भाग' के बाद अब भारत के टेस्ट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म की खबरे इन दिनों सुर्ख़ियो में चल रही है. फिल्म की सभी तैयारी कर ली गयी है और जल्द ही शूटिंग का श्री गणेश भी कर दिया जाएगा.

फिल्म MS धोनी अनटोल्ड स्टोरी में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभाने वाले है लेकिन साक्षी के किरदार को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया. अब सवाल ये है कि आखिर कौन फिल्म में धौनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाएगा? 

खबर मिली है कि इस फिल्म में आलिया या श्रद्धा को लीड रोल में लिया जा सकता है. बेटी जीवा के जीवन में आने के बाद फिल्म में साक्षी के किरदार को लेकर फेर बदल किये गए है. पता चला है कि आलिया को पहले ही इस रोल के लिए साइन किया गया है, लेकिन अभी इसे पब्लिकली अनाउंस नहीं किया गया है.

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के साथ ही साक्षी के रोल के लिए आशिकी 2 फेम एक्ट्रेस श्रद्धा के नाम की भी अटकलें लगाई जा रही है. दोनों की डेट्स के बारे में सोचा जा रहा है.

आलिया 'शानदार' और 'उड़ता पंजाब' फिल्म में काम करने वाली  है, तो दूसरी तरफ श्रद्धा ने पहले से ही 'रॉक ऑन 2' पर काम करना शुरू कर दिया है. आलिया करन जौहर की 'शुद्धि' पर भी जल्द ही काम करना शुरू करेगी. अब देखना ये है कि आलिया या श्रद्धा में से धोनी की वाइफ साक्षी का किरदार किस की झोली में आता है. 

 

Related News