पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

हम सभी जानते ही हैं कि इस समय सबसे बड़ा खतरा हम सभी के बीच कोरोना वायरस का है और इस वायरस से लड़ने के लिए हम सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक सभी को अपने घरों में बंद देखा जा रहा है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट के बारे में. जी दरअसल बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर लॉकडाउन में अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ कुकिंग करते हुए दिखाई दिए हैं और इस वीडियो को एक्ट्रेस सोनी राजदान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में सोनी राजदान ने लिखा, 'कुकिंग क्लास शुरू हैं... हमने कुछ खास खाना नहीं बनाया है बस हमने चम्मच से खाने को हिलाया है. महेश इस वीडियो को टिक टॉक पर शेयर करना चाहते थे लेकिन मैंने उनको मना कर दिया है.' वैसे इस वीडियो में ये कपल बेहद खूबसूरती से एक दूसरे का हाथ किचन में बंटाता हुआ दिख रहा है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. वैसे इस वीडियो को इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैऔर हर कोई इस वीडियो की तारीफ़ कर रहा है.

 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी अपने पिता का ये अंदाज बेहद पसंद आया है और इस वीडियो को देखकर अदाकारा काफी शॉक्ड दिखाई दीं. जी दरअसल आलिया ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'OMG', आलिया ने इसके साथ मुस्कुराते चेहरे का इमोजी भी पोस्ट किया है. वैसे आलिया इन दिनों अपनी बहन के साथ समय बिता रहीं हैं और कई वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहीं हैं.

बैक हो या फिर फ्रंट इस मॉडल ने हर एंगल से दिखाए अपने बम

इंदौर में ज्यादा घातक हो सकती हैं कोरोना की प्रजाति, अब एनआईवी भेजे जाएंगे नमूने

लॉकडाउन में होने वाली परेशानी से बचने के लिए कांग्रेस ने लांच किया मोबाइल एप

Related News