आलिया है बेबो की सबसे बड़ी फैन

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड टाउन में एंट्री करने वाली आलिया भट्ट इन दिनों बेहद काफी खुश नजर आ रही है. इन दिनों आलिया की झोली मानो खुशियो से भर गयी हो अभी कल ही तो ट्विटर पर 50 लाख फॉलोवर होने की खुश खबर मिली थी. लेकिन आज उनकी ख़ुशी का राज कुछ और है. अगर आप सोच रहे है की आलिया को कोई पसंद आ गया है और वो इन दिनों इस वजह से बहुत खुश है. तो हम आपको बता दे की फिलहाल ऐसा कुछ भी सुनने में नहीं आया है. बल्कि आलिया की ख़ुशी का कारण है फिल्म 'उड़ता पंजाब' में उनकी आइडल करीना कपूर के साथ काम करने का चांस मिलना है.

आलिया ने कई बार इस बात से सबको वाकिफ करवाया है कि वे बेबो की सबसे बड़ी फैन है. इसलिए बेबो के साथ काम करने को लेकर वो काफी उत्साहित है. जब दोनों को एक साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला तो आलिया को ऐसा लगा जैसे उनका सपना सच हो गया हो.

सूत्रों के अनुसार जानकरी मिली है कि जब कभी भी सेट पर आलिया शूटिंग नहीं कर रही होती थी तो वो केवल करीना को सीन शूट करते हुए देखने के लिए जाती है. वाह आलिया मान गए की आप करीना की सच में बेहद बड़ी प्रशंसक है. आलिया चाहती हैं कि करीना जैसे परफॉर्म करती आई हैं बिलकुल वैसे ही उन्हें भी अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिले.

Related News