आलिया को ग्रैंडपेरेन्ट्स ने दिया अनोखा Gift

बॉलीवुड की खबसूरत अभिनेत्रियो में शामिल अभिनेत्री आलिया भट्ट जिनका कि पूर्व में 15 मार्च को 23वां बर्थडे था। अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनके इस जन्मदिन के मोके पर उनके परिवारवालो ने बहुत ही अनोखा उपहार दिया है. खबरों के मुताबिक  आलिया के बर्थडे पर उनके ग्रैंडपेरेन्ट्स ने ऐसा गिफ्ट दिया जिसे देखकर आलिया की आंखें भर आईं।

इस बाबत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है तथा साथ ही आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा है कि 'मेरे दादा-दादी ने मुझे सबसे सुंदर तोहफा दिया है जिसके बाद में अपने आँसू रोक नहीं सकती हु.'' इस वीडियो में आलिया के  ग्रैंडपेरेन्ट्स उन्हें अपने गाने से विश कर रहे है. आलिया भट्ट जिन्होंने अपनी सफलतम फिल्मो में शामिल फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। 

तथा उसके बाद आलिया ने फिर कभी पीछे मुड़कर नही देखा व आलिया ने सिर्फ चार सालों में अपने इसी काम के बलबूते से बॉलीवुड में अच्छा खासा मुकाम बनाया है। आलिया एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग भी बखूबी कर लेती है. बहुत सी फिल्मो में उन्होंने अपनी आवाज भी दी है. अभिनेत्री आलिया, सोनी राजदान और महेश भटट् की बेटी छोटी बेटी हैं। आलिया की बहन पूजा भट्ट, महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं लेकिन पूजा की मां सोनी राजदान नहीं किरण भटट् हैं।

 

Related News