आखिर क्या है हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की ख़ुशी का राज

मुंबई : हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया इन दिनों काफी खुश नजर आ रही है. "स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर" में अपनी क्यूट अदाओ से लाखो दिलो पर राज करने वाली आलिया भट्ट की ख़ुशी का राज हम आपको बताते है. बात ये है कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या 50 लाख हो गई है. इस बात से आलिया काफी खुश और उत्साहित हैं. बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाली आलिया ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया, "अहा!!! 50 लाख प्रशंसक.. आप सभी का शुक्रिया आपने मुझे खुश कर दिया.

इसी बात पर आज शाम छह बचे चैट करते हैं??? बहुत दिनों बाद." आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में पहली शुरुआत "संघर्ष" फिल्म में एक बच्चे की भूमिका के रूप में की थी. इम्तियाज़ अली की फिल्म "हाईवे" में अपनी शानदार अभिनय क्षमता का परिचय दिया था.

इस फिल्म के लिए आलिया को " फिल्म फेयर क्रिटिक्स अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस" के खिताब से नवाजा गया था. आलिया भट्ट ने "2 स्टेट्स और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" में अपने अनोखे अंदाज़ से दर्शको का मन मोह लिया था. हम भी न्यूज़ ट्रैक की पूरी टीम की तरफ से आलिया को बधाई देते है और दुआ करते है की उनके फेन्स की संख्या दिन दुगनी और रात चौगुनी होती जाए.

Related News