जल्द ही अपनी नई फिल्म में इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अली फजल

अली फजल बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की मूवीज  में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे है. अली फजल को उनके दमदार एक्टिंग के कारण  बॉलीवुड में खूब जमकर तारीफें मिली. उन्होंने अब हॉलीवुड मूवीज की ओर रुख कर लिया है. उन्हें एक के बाद एक हॉलीवुड मूवीज मिल रही हैं.  खबरों की माने तो अली फजल ने हॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है. इस मूवी में उनके साथ हॉलीवुड के अभिनेता एक्टर Gerard Butler नज़र आने वाले है. अली फजल ने अपनी अगली हॉलीवुड मूवी साइन कर ली है. वो इस मूवी में मशहूर हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर  के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आने वाले है. जेरार्ड ‘300’ और ‘एंजल हैज फालेन’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज के लिए पहचाने जाते है. इस मूवी नाम है कंधार. अली फजल ने इस  मूवी की शूटिंग शुरू भी शुरू कर चुके है. इस मूवी को निर्देशित कर रहे हैं अमेरिकी फिल्ममेकर रिक रोमन वॉ. ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली है जिसके लिए ये डायरेक्टर मशहूर हैं.

एक सीआईए एजेंट की कहानी है ये फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी के बारें में जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक, जेरार्ड बटलर इस मूवी में टॉम हैरिस नाम के अंडरकवर CIA एजेंट का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है. खबरों कि माने तो, हैरिस दुश्मन देश के क्षेत्र में फंस गया होता है और यहां से निकलने के लिए उसे अफगानियों की आवश्यकता होती है, जिनकी सहायता से वो वहां से निकलकर अफगान शहर के खास स्थान पर पहुंच चुके है. इन फिल्म में अली फजल का क्या किरदार होने वाला है अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

कई बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में पहले भी कर चुके हैं काम: इस मूवी की स्टोरी मिशेल लाफार्च्यून ने लिखी है. ये उनके खुद के किए अनुभव की कहानी है जिसे वो एक मूवीज के माध्यम से बड़े पर्दे पर दर्शाने जा रहे है.  ख़बरें है कि इस मूवी की पूरी शूटिंग सऊदी अरब में की जा रही है. ऐसा करने वाली ये पहली हॉलीवुड मूवी है. इसके पहले अली फजल ने ‘वंडर वुमन’ फेम अभिनेत्री गेल गैडोट के साथ ‘डेथ ऑन द नाइल’ में भी  कार्य किया है हालांकि वो फिल्म अभी रिलीज नहीं की गई है. जिसके अतिरिक्त भी अली फजल ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ और ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके है.

इंडस्ट्री एसोसिएशन अवॉर्ड प्रेजेंट कर रही थी ब्रिटिश सिंगर चार्ली, कैमरे में कैद हो गया Opps मोमेंट

'लगता है किम को है ब्लैक रंग से प्यार' तस्वीर पर फैन ने किया कमेंट

अपनी बुक में विल स्मिथ ने लिखी ऐसी बात, फैंस भी नहीं जानते होंगे ये राज

Related News