'पैडमैन' के इस सीन को करने से पहले सोच में पड़ गए थे अक्षय

फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि, इस फिल्म के कई सीन ऐसे थे जिन्हे करने में वह सोच में पड़ गए थे कि इन्हे वह कैसे करेंगे. लेकिन वह आर बाल्की से सहमत थे कि यह जरूरी सीन है, इसलिए उन्हें करना जरुरी है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने इस बात का खुलासा किया.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "मैंने वो सीन किया मुझे खुशी है कि ये सीन मैं निभा पाया हूं ठीक से." अक्षय का मानना है कि, उनकी फिल्म पैड मैन रिलीज से पहले ही हिट हो चुकी है. क्योकि उनको लगता है कि, पुरुषों ने इसके बारे में बातचीत शुरू कर दी है. अक्षय ने बताया कि, जब वह एक गांव में शूट कर रहे थे तो वहां के जूनियर पुरुष आर्टिस्ट को जब यह कहा गया कि सैनिटरी पैड हाथ में पकड़ना है तो उन्होंने पकड़ने से मना कर दिया. उनका कहना था कि, सैनिटरी पैड हाथ में नहीं लेंगे, ये हमारे लिए पाप है.

अक्षय का कहना है कि, लोगों की इसी सोच को वह बदलना चाहते है. इसके अलावा अक्षय ने अरुणाचलम, जिन पर यह कहानी आधारित है उनके बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्होंने सबसे पहले खुद पैड पहन कर देखा था. फिर इसे अप्रूव किया था और आज भी दिवाली में वह जब अपने खास दोस्तों को हैंपर देते हैं तो उसमें सैनिटरी पैड्स के भी पैकेट्स होते हैं. बता दे कि अक्षय इस फिल्म के बाद फिल्म 'केसरी' में एक्ट्रेस परिणीता चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

'पैडमैन' की इस बात को सबसे बड़ी जीत मानते है अक्षय

फिर बॉक्स पर धमाल करने को तैयार सलमान और अब्बास

आखिर क्यों? मलाइका को फराह ने कहा कमीनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News