'गोल्ड' देख बोल्ड हुए क्रिकेट के धुरंधर, सहवाग-गंभीर ने ऐसे की खिलाड़ी की तारीफ़

Sep 10 2018 08:05 PM

बाॅलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड की हाल में स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटर ने भी शिरकत की. इस फिल्म को देखने के बाद दोनों क्रिकेटर ने इस फिल्म की काफी तारीफ की. वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने फिल्म को देखने के बाद ट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

भारत के पूर्व सलामी विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए न्योता देने के लिए शुक्रिया अक्षय. मैं तो इस गोल्ड के लिए पूरी तरह से सोल्ड हो गया हूं. सहवाग ने आगे लिखा कि बेहतरीन एक्टिंग और इंस्पायर करने वाली फिल्म. उम्मीद है कि ये बेहतर साबित होगी और लोगों को भी प्रेरित करती हुई नजर आएंगी. 

स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लिखा, अक्षय ने गोल्ड के जरिए गोल्ड हासिल कर लिया है. क्या शानदार एक्टिंग की है मिस्टर खिलाड़ी ने.आपने अपनी एक्टिंग से इतिहास को बेहतरीन तरीके से बयां किया है. मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई. वहीं पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने भी फिल्म की देखने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा-गोल्ड के लिए आपको शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं ये फिल्म भी मुझे इमोशनल कर देगी जैसा कि पहले पैडमैन ने किया है. उन्होंने आगे कहा कि आपकी फिल्मों का प्रेरणादायक संदेश हमेशा दमदार होता है. आपको बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. जिसने फ़िलहाल 110 करोड़ रु से अधिक का बिजनेस कर लिया है. 

 

बॉलीवुड अपडेट्स...

मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अक्षय और सनी के कारण इस एक्ट्रेस ने खुद को दिया नया नाम

खिलाड़ी और रजनीकांत के आगे बौने साबित हुए 'बाहुबली', रिलीज से पहले ही 2.0 का कीर्तिमान

हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस

सुपरस्टार अक्षय कुमार, जन्मदिन पर जाने 'खिलाड़ी' की आने वाली फिल्मों के बारे में...

अक्षय को ऐसे किसी ने नहीं किया बर्थडे विश, रेत पर उकेर दी सुपरस्टार की 'गोल्ड' तस्वीर

Related News