बेटी नितारा संग अक्षय की क्यूट सी मस्ती...Watch Video

बॉलीवुड के खिलाड़ी बोले तो हमारे अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है. अक्षय कुमार अपने परिवार पर भी खूब फोकस रखते है खासकर अपनी छुटकी बिटियां नितारा के लिए जो के काफी चंचल है. वैसे भी अभी नितारा अपनी माँ ट्विंकल खन्ना संग विदेश में छुट्टियों का आनंद ले रही थी. अब नितारा हमे अपने पिता अक्षय कुमार के संग मौज मस्ती के मूड में नजर आ रही है.

जी हाँ बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार भले ही पूरे साल तीन चार फिल्में करने के कारण बिज़ी रहते हों लेकिन अपने परिवार के लिए टाइम निकालने में वो एक मिनिट की भी देर नहीं करते. खिलाड़ी कुमार बेटे आरव और बेटी नितारा के संग अक्सर मस्ती किया करते हैं और इस बार उन्होंने ऐसा ही एक नया वीडियो शेयर किया है.

अक्षय ने ट्विटर पर एक नया वीडियो डाला है जिसमें वो और उनकी बेटी नितारा उछल-कूद करते हुए एक सब-वे में जा रहे हैं. अक्षय ने पिता-पुत्री के रिश्तों की अहमियत को बताते हुए लिखा है कि जब हम दोनों एक साथ होते हैं तो उनके क़दमों में स्प्रिंग लग जाते हैं. बहरहाल अक्षय जो के जल्द ही अपनी एक चर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के साथ लौंट रहे है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

Photos : फिर हॉट अंदाज में नजर आईं TV की पार्वती

द ड्रामा कम्पनी के साथ लौटी कपिल की टीम,कृष्णा भी है साथ

 

Related News