जब अक्षय को छोड़ ट्विंकल के ऑटोग्राफ लेने पंहुचा एक फैन

बीते दिनों खिलाडी अक्षय कुमार के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर अक्षय खुद आश्चर्य में पड़ गए है और अपनी व्यथा इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है . हाल ही में अक्षय कुमार जो की बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते है उन्हें अनदेखी का सामना करना पड़ा है और ऐसा उनकी पत्नी ट्विंकल की लोकप्रियता के चलते हुआ है. ट्विंकल के एक फैन ने अक्षय को अनदेखा करते हुए ट्विंकल से ऑटोग्राफ ले लिया जबकि रेस्तरां में ट्विंकल के साथ अक्षय भी बैठे थे.

हाल ही में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह खुद और उनकी पत्नी ट्विंकल एक रेस्तरां में बैठे हुए है और ट्विंकल का एक प्रशंसक ट्विंकल की किताब ‘मिसेज फनीबोन्स (शीज जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी)’ के लिए ऑटोग्राफ लेता दिख रहा है और अक्षय बैठे हुए दोनों को बस देख रहे है.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर फोटो के कैप्शन में लिखा है , ‘‘ एक प्रशंसक द्वारा उपेक्षित जो कि मिसेज फनीबोन्स (ट्विंकल) का ऑटोग्राफ चाहता है. यह तब होता है जब आपकी पत्नी एक सर्वाधिक चर्चित लेखिका होती है. गौरवान्वित करने वाला क्षण.’’ आपको बता दे ट्विंकल की किताब ‘मिसेज फनीबोन्स (शीज जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी)’ कुछ ही दिनों पहले लांच की गयी थी और इसे पाठको ने पसंद भी किया है.

Related News